होम > प्रदर्शनी > सामग्री

सीके 45 हार्ड क्रोम बार सामग्री तत्व संरचना और इसकी विनिर्माण प्रक्रिया

Nov 21, 2018

हार्ड क्रोम रॉड, यदि इसकी सामग्री सीके 45 है, तो इसे सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड कहा जा सकता है। इसके अलावा, यह एक विशिष्ट प्रकार की हार्ड क्रोम रॉड है, इसलिए एक निश्चित समझ और समझ रखना जरूरी है, ताकि आप इस तरह की हार्ड क्रोम रॉड को सही तरीके से और सही तरीके से उपयोग करने के बारे में जान सकें, और फिर आपके पास अच्छा उपयोग प्रभाव हो सकता है और उत्पाद का पूर्ण उपयोग करें।

1. सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड में सीके 45 की सामग्री क्या है?

सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड में सीके 45, जो घरेलू 45 स्टील के बराबर है, एक आम और आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला स्टील है। इसकी मूल संरचना कार्बन, सिलिकॉन, मैंगनीज, फॉस्फोरस और सल्फर से बना है। इसके लिए है:

सी (कार्बन): 0.42% - 0.5%

सी (सिलिकॉन): 0.4%

एमएन (मैंगनीज): 0.5% - 0.8%

पी (फास्फोरस): 0.035%

एस (सल्फर): 0.03%

2. क्या सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड की खरीद महत्वपूर्ण है?

एक पेशेवर दृष्टिकोण से सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड खरीद कार्य, यह एक महत्वपूर्ण काम है, मैला नहीं हो सकता है और किया जा सकता है, क्योंकि यदि गलत विकल्प है, तो यह उत्पाद के सामान्य उपयोग और इसके उपयोग को प्रभावित करेगा, और यहां तक कि उत्पाद का उपयोग और अपशिष्ट नहीं किया जा सकता है, और उपयोगकर्ता को आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए यह निष्कर्ष निकाला जाएगा।

3. सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड निर्देश और विनिर्माण प्रक्रिया

सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड, जो सीके 45 सामग्री से बना है, और रॉड की सतह पर मोटी क्रोम चढ़ाना परत प्राप्त करने के लिए हार्ड क्रोम चढ़ाया जाता है, ताकि रॉड में सुधार किया जा सके। सतह कठोरता और इसके पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध। यह भी जाना जाना चाहिए कि हार्ड क्रोम चढ़ाना एक पारंपरिक सतह चढ़ाना तकनीक है, जिसमें सरल प्रक्रिया और कम लागत का लाभ होता है, जो सतह की कठोरता को प्रभावी ढंग से सुधार सकता है, वर्कपीस के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध पहन सकता है, इसलिए इसका उपयोग किया जा सकता है एक मशीन। भागों के लिए पहनें और संक्षारण प्रतिरोधी कोटिंग्स। मोटाई में, यह आमतौर पर 20 um से ऊपर है, और कठोरता में, यह 800-900 एचवी की सीमा में है।

सीके 45 हार्ड क्रोम रॉड भी उत्पादन प्रक्रिया में गर्मी का इलाज किया जाता है। विशिष्ट प्रक्रिया है: प्रारंभिक गर्मी उपचार - कम तापमान स्फेरॉयडिंग एनीलिंग - क्वेंचिंग - महत्वपूर्ण तापमान क्वेंचिंग - उच्च आवृत्ति क्वेंचिंग, और गर्मी उपचार का उद्देश्य इस्पात संरचना, गर्मी संरक्षण और आंतरिक संरचना को बदलने के लिए ठोस स्थिति में ठंडा करना है और स्टील के गुण, क्वेंचिंग के बाद सतह कठोरता 45-52 एचआरसी तक पहुंच सकती है, और बार की ताकत और क्रूरता और इसकी व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार कर सकती है। http://www.honedtubing.com/