होम > प्रदर्शनी > सामग्री

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में संक्षारण प्रतिरोध विधि और जीवन सुधार

Jul 25, 2018

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड्स के उपयोग में, उत्पादों को क्वेंचिंग और tempering के बाद प्रभावी ढंग से उनके अच्छे व्यापक यांत्रिक गुण प्राप्त करेंगे, और फिर बाद के सतह उपचार के लिए अपने सूक्ष्म संरचना तैयार करते हैं। सतह पर बुझाने का उद्देश्य उच्च सतह कठोरता प्राप्त करना है। इस तरह, सतह क्रोम चढ़ाना परत समर्थित किया जा सकता है, जिससे पिस्टन रॉड पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार होता है। पिस्टन रॉड के अंदर अवशिष्ट तनाव को पूरी तरह से खत्म करने, चढ़ाना गुणवत्ता और उत्पाद योग्यता दर में सुधार करने और पिस्टन रॉड की सेवा जीवन में सुधार करने के लिए पीसने की प्रक्रिया के बाद इलेक्ट्रोप्लाटिंग से पहले तनाव राहत एनीलिंग की व्यवस्था की जाती है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में जंग का प्रतिरोध करने के लिए विधि

रोलिंग प्रसंस्करण

रोलिंग द्वारा स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में, रोलिंग सतह सीधे ठंडा सख्त परत बनाती है, जो पीसने वाली संपर्क सतह के लोचदार और प्लास्टिक विरूपण को कम कर सकती है और थकान दरारों की घटना में देरी कर सकती है। सतह संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए विस्तारित।

2. क्रोम चढ़ाना

क्रोम चढ़ाना के बाद स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का उपयोग, एक कठिन, चिकनी, संक्षारण प्रतिरोधी सतह हो सकता है।

पिस्टन रॉड सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए, क्रोम चढ़ाना पास करना आवश्यक है। क्रोम चढ़ाना के बाद, पिस्टन रॉड की कोटिंग की कठोरता एचवी 1100 जितनी अधिक हो सकती है, और कोटिंग चिकनी होती है, मोटाई में समान होती है और फैलाव में मजबूत होती है, जो कुछ पहलुओं में इसे काफी सुधार सकती है। http://www.honedtubing.com/