होम > प्रदर्शनी > सामग्री

विभिन्न हार्ड क्रोम चढ़ाना छड़ और स्टेनलेस स्टील हार्ड क्रोम मढ़वाया स्टील बार

Apr 11, 2019

सबसे पहले, यह कोटिंग की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए अधिक अनुकूल है, छोटे-विद्युत पारेषण के दीर्घकालिक कदम के साथ-साथ उड़ा रेत का पूर्व उपचार न केवल कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति में सुधार करने के लिए अनुकूल है। चढ़ाना की गुणवत्ता सुनिश्चित करें। इस उपचार प्रक्रिया के स्टेनलेस स्टील सब्सट्रेट को नुकसान बहुत कम है, और फिर 1.52.0 बार के सामान्य वर्तमान घनत्व के साथ प्लेटेड ग्लास 3060 को प्रभावित करने से थोड़े समय में घने और अच्छी तरह से बंधी हुई पतली क्रोमियम परत बन सकती है। प्रभाव-चढ़ाया हुआ भागों के लिए, कोटिंग की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए इस प्रकार का प्रभाव चढ़ाना आवश्यक है, जिसके बाद हार्ड क्रोम चढ़ाना के लिए सामान्य सामान्य वर्तमान घनत्व बहाल किया जाता है।

दूसरा, चढ़ाना से पहले, इन्सुलेशन चढ़ाना के बिना बनाए रखा जाना चाहिए। आम तौर पर, स्टेनलेस स्टील सामग्री की कठोर क्रोम छड़ें समान होती हैं। पूर्व-उपचार के बाद, भागों को पहले से गरम करने के लिए 5060 ℃ के गर्म पानी में डुबोया जाता है, ताकि भागों का तापमान इलेक्ट्रोप्लेटेड हार्ड क्रोम चढ़ाना समाधान के तापमान के अनुरूप हो। भागों को एक छोटे से कदम के साथ एक मानव स्लॉट द्वारा संचालित किया जाना चाहिए। चरण के छोटे वर्तमान को क्षेत्र के अनुसार संगत रूप से समायोजित किया जाना चाहिए। क्षेत्र छोटा होने पर छोटी धारा को कम किया जाना चाहिए, और क्षेत्र बड़ा होने पर छोटी धारा को बढ़ाया जाना चाहिए। जटिल आकृतियों वाले भागों के लिए, उपयोग किए गए छोटे वर्तमान निवास समय लंबा है, और वर्तमान की वृद्धि के साथ निवास का समय छोटा है, और प्रभाव अच्छा है।

तीसरा, क्योंकि निचले तल का आकार डब्ल्यू प्लेटिंग हार्ड क्रोम का निचला तल है। यद्यपि सतह को उड़ाए गए रेत से सक्रिय किया जाता है, नीचे के विमान के सक्रियण के लिए इलेक्ट्रोलेटिंग प्रक्रिया के दौरान भाग के आंतरिक गुहा में द्रव प्रवाह की कमी अपर्याप्त है, और रिसाव चढ़ाना का एक छोटा क्षेत्र होता है। रूढ़िवादी कदम छोटी धाराएं रिसाव रिसाव की समस्या को पूरी तरह से हल नहीं करती हैं। यदि आप एक लंबी अवधि के चरण-छोटे वर्तमान विधि का उपयोग करते हैं (5A स्टे 15min10A स्टे 10मिन 15 ए स्टे 5min स्टेनलेस स्टील को निष्क्रिय करना आसान है, क्रोमियम संचय की प्रक्रिया के दौरान अतिवृद्धि छोटा है, सामान्य स्टेनलेस की तुलना में सक्रिय होना आसान नहीं है स्टील। एक लंबे समय तक कदम रखें छोटे वर्तमान संचरण कैथोड (यानी, भागों और हैंगर) एक लंबे समय के लिए बड़ी संख्या में नए पारिस्थितिक हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न करता है, और जैसे-जैसे वर्तमान बढ़ता है, नए पारिस्थितिक हाइड्रोजन परमाणु तदनुसार बढ़ेंगे। इन नए पारिस्थितिक हाइड्रोजन परमाणुओं में अत्यधिक उच्च शक्ति कम होती है। स्टेनलेस स्टील की सतह की पासिंग फिल्म लगातार कम हो जाती है, जिससे कि भाग का बाहरी स्वरूप सक्रिय हो जाता है, विशेष रूप से छोटे प्रवाह में बड़ा प्रवाह पूरी तरह से जटिल हिस्से को सक्रिय कर सकता है part.www.honedtubing.com