होम > प्रदर्शनी > सामग्री

ऑनिंग ट्यूब पर लगातार दबाव कैसे सेट करें

May 30, 2019

1. गिरने की अवस्था, छेद के खुरदरी दीवार, तेल पत्थर और छेद की दीवार के बीच संपर्क क्षेत्र छोटा होने के कारण शुरुआत में लगातार दबाव देने वाला, संपर्क दबाव बड़ा होता है, और उत्तल भाग छेद की दीवार जल्दी खराब हो जाती है। हालांकि, तेल पत्थर की सतह पर उच्च संपर्क दबाव और चिप्स द्वारा तेल-और-बांधने की मशीन पहनने के कारण, अपघर्षक कणों और बांधने की मशीन के बीच संबंध शक्ति कम हो जाती है। इसलिए, काटने के दबाव की कार्रवाई के तहत कुछ अपघर्षक अनाज गिर जाते हैं, और तेल पत्थर की सतह उजागर हो जाती है। दानेदार अनाज, यह तेल का पत्थर है जो तेज होता है।

2. कुचल और काटने के चरण में, जैसा कि सम्मान बढ़ता है, छेद की सतह अधिक से अधिक प्रकाश हो जाती है, तेल पत्थर के साथ संपर्क क्षेत्र बड़ा और बड़ा हो जाता है, प्रति इकाई क्षेत्र का संपर्क दबाव कम हो जाता है, और काटने की क्षमता कम हो जाती है । इसी समय, कट चिप्स छोटे और ठीक होते हैं, और चिपकने पर इन चिप्स का पहनना भी छोटा होता है। इसलिए, तेल पत्थर के अपघर्षक अनाज शायद ही कभी छील दिए जाते हैं, और पीस नए अपघर्षक अनाज द्वारा नहीं बल्कि अपघर्षक अनाज युक्तियों द्वारा किया जाता है। इसलिए, अपघर्षक अनाज की नोक बहुत भारी होती है, और एक नए कटाई के रूप में अपघर्षक अनाज आसानी से टूट जाता है और टूट जाता है।

3. काटने के चरण को अवरुद्ध करना, तेल पत्थर और छेद की सतह के बीच संपर्क क्षेत्र बड़ा और बड़ा हो रहा है जब सम्मान जारी रखा जाता है, और तेल पत्थर और छेद की दीवार के बीच जमा होने वाले बेहद महीन चिप्स को आसानी से बाहर नहीं निकाला जाता है, जिससे तेल का पत्थर जम जाता है और बहुत चिकना हो जाता है। इसलिए, पत्थर काटने की क्षमता कम है, जो चमकाने के बराबर है। यदि ऑनिंग जारी है और तेल पत्थर भरा हुआ है और चिपकने वाला रुकावट होता है, तो तेल पत्थर पूरी तरह से अपनी काटने की क्षमता खो देता है और गंभीर रूप से गर्म होता है, और छेद की सटीकता और सतह खुरदरापन प्रभावित होता है। इस बिंदु पर, आपको honing.www.honedtubing.com को समाप्त करना चाहिए