होम > प्रदर्शनी > सामग्री

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में उच्च आवृत्ति quenching के मुख्य फायदे

Jul 28, 2018

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में, इसके उत्पादों को हाइड्रोलिक न्यूमेटिक्स पर लागू किया जा सकता है। प्रसंस्करण आवश्यकताओं अपेक्षाकृत अधिक हैं। आम तौर पर, हाइड्रोलिक सिलेंडर की गुणवत्ता ज्यादातर पिस्टन रॉड की गुणवत्ता से प्रभावित होती है। पिस्टन रॉड में उच्च प्रसंस्करण आवश्यकताएं होती हैं, और इसकी सतह खुरदरापन को 0.4 से 0.8 um होने की आवश्यकता होती है, जो कोक्सियलिटी के मामले में सख्त है और प्रतिरोध पहनती है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में उच्च आवृत्ति quenching के मुख्य फायदे

1. स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के उपयोग में, वर्कपीस का विरूपण छोटा होता है और बिजली की खपत कम होती है।

2. उत्पाद की सतह पर कठोर परत में स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का उपयोग वास्तविक स्थिति, और नियंत्रण में आसान के अनुसार समायोजित किया जा सकता है।

3. स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का उपयोग मशीनीकृत और कुछ हद तक स्वचालित होता है, और इसे प्रबंधित करना आसान होता है, जो बदले में उत्पादन दक्षता को बढ़ाता है।

4. उच्च कठोरता, ताकत और क्रूरता, और थकान प्रतिरोध और फ्रैक्चर प्रतिरोध में भी काफी सुधार हुआ है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड्स के उपयोग में, इसे ऑपरेशन के दौरान तेल हटाने या डी-फिल्मिंग को मजबूत करके बेहतर किया जा सकता है।

क्रोम रॉड पर क्रोम परत का बंधन। क्रोम रॉड इलेक्ट्रोप्लेटेड होने से पहले क्रोम चढ़ाना आसंजन को डुबोकर बढ़ाया जा सकता है। क्रोम-प्लेटेड क्रोम-प्लेटेड रॉड क्रोम परत की चमकदारता को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है और क्रोम-प्लेटेड परत की बंधन क्षमता में सुधार कर सकती है। हालांकि, प्रक्रिया के दौरान, तापमान सामग्री के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। Http://www.honedtubing.com/