होम > प्रदर्शनी > सामग्री

S20C क्रोम प्लेटेड ऑनेड ट्यूब के लिए गलती निदान का संचालन सिद्धांत

Apr 09, 2019

S20C क्रोम प्लेटेड ऑनरेड ट्यूब फॉल्ट डायग्नोसिस के ऑपरेटिंग सिद्धांत, क्योंकि एक बार ऑनिंग ट्यूब विफल हो जाता है, तो इसमें अधिक संबंधित, कई संबंधित भाग और यहां तक कि पूरे उपकरण भी प्रतिकूल रूप से प्रभावित होंगे, इसलिए समय पर विफल होना आवश्यक है। निदान करें और बाहर करें। प्रासंगिक सिद्धांत इस प्रकार हैं।

यह निर्धारित किया जाना चाहिए कि क्या काम करने की स्थिति और S20C इलेक्ट्रोप्लेटिंग ऑनिंग पाइप के परिधीय वातावरण सामान्य हैं; उसी समय, गलती की प्रकृति को स्पष्ट करना आवश्यक है, क्या यह उपकरण के यांत्रिक भाग या विद्युत नियंत्रण भाग की विफलता है, या ऑनिंग पाइप की विफलता है? इसके अलावा, यह जांचना आवश्यक है कि क्या ऑनिंग पाइप की विभिन्न स्थितियां सामान्य ऑपरेशन की आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।

दूसरे, ऑनिंग पाइप गलती की घटना और विशेषताओं के अनुसार, गलती से संबंधित क्षेत्र निर्धारित किया जाता है, जिससे धीरे-धीरे गलती की सीमा कम हो जाती है और क्षेत्र में घटकों का पता लगाता है।

अंधापन से बचने के लिए, सिस्टम के मूल सिद्धांतों के अनुसार व्यापक विश्लेषण और तार्किक निर्णय लेना आवश्यक है ताकि ऑनिंग पाइप के दोषपूर्ण हिस्से का पता लगाया जा सके। चूंकि ऑनिंग ट्यूब फॉल्ट डायग्नोसिस ऑपरेशन रिकॉर्ड और कुछ सिस्टम मापदंडों पर आधारित है, इसलिए सिस्टम ऑपरेशन रिकॉर्ड को स्थापित करना महत्वपूर्ण है; और इसके कुछ निश्चित साधन हैं, और यह ऑनिंग ट्यूब फॉल्ट को भी ठीक से निर्धारित कर सकता है। www.honedtubing.com