होम > प्रदर्शनी > सामग्री

पिस्टन रॉड चढ़ाना प्रक्रिया और सावधानियां

Apr 08, 2019

पिस्टन रॉड चढ़ाना प्रक्रिया

पिस्टन रॉड की इलेक्ट्रोप्लेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से स्टील सब्सट्रेट की सतह पर मोटी क्रोम चढ़ाना की एक प्रक्रिया को संदर्भित करती है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, पिस्टन रॉड कुछ हद तक कठोरता, पहनने के प्रतिरोध, तापमान प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार कर सकता है।

पिस्टन रॉड विचार:

चढ़ाना से पहले, पिस्टन रॉड को मढ़वाया भाग के आकार और मशीन की सतह की स्थिति के लिए निरीक्षण करने की आवश्यकता होती है, और फिर चढ़ाना के लिए आवश्यक समय की सही गणना करने के लिए चढ़ाना समय की आवश्यकता होती है। जब चढ़ाना करते हैं, तो अवलोकन और ठीक संचालन पर ध्यान दें, अर्थात् चढ़ाना समाधान की कार्य स्थितियों को नियंत्रित करें और तापमान परिवर्तन, तरल स्तर में परिवर्तन पर ध्यान दें, और ऑपरेशन रिकॉर्ड को सच्चाई से भरें।

पिस्टन रॉड के इलेक्ट्रोप्लेटिंग की प्रक्रिया में, यदि कोई अप्रत्याशित बिजली की विफलता है, तो क्रोमियम चढ़ाना प्रक्रिया के अनुसार चढ़ाना किया जाना चाहिए। यदि पावर-ऑफ समय कम है, तो इसे सीधे चरणबद्ध बिजली आपूर्ति मोड में लागू किया जा सकता है। यदि पावर-ऑफ का समय लंबा है, तो इसे एनोडिक बिजली 11 की एक छोटी अवधि के बाद संसाधित किया जाना चाहिए और फिर कदम रखा जाना चाहिए। पिस्टन रॉड को चढ़ाने के बाद, कोटिंग की गुणवत्ता और आकार के सभी पहलुओं का निरीक्षण करना आवश्यक है। साथ ही, हमें अन्य पहलुओं पर भी ध्यान देना चाहिए, जैसे कि तार के दांतों की सफाई, भीतरी छेद और जंग से सुरक्षा के अन्य हिस्से।

www.honedtubing.com