होम > प्रदर्शनी > सामग्री

पिस्टन रॉड पोजिशनिंग संदर्भ और सटीकता की आवश्यकताएं

Mar 20, 2019

पिस्टन रॉड के संचालन के दौरान पिस्टन रॉड की प्रसंस्करण परिशुद्धता की स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, प्रसंस्करण की पूरी प्रक्रिया के दौरान मैनुअल संरेखण की अनुमति नहीं है। जब नाइट्राइडिंग करते हैं, तो थ्रेडेड भाग को एक सुरक्षात्मक उपकरण द्वारा संरक्षित किया जाना चाहिए। पोजिशनिंग रेफरेंस के चयन में, भागों की सह-सामंजस्य सहिष्णुता और प्रत्येक भाग की पारस्परिक स्थितीय सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, सभी मशीनिंग प्रक्रियाओं को दो केंद्र छेदों के साथ तैनात किया जाता है, जो मानकीकरण के सिद्धांत के अनुरूप है।

जब पिस्टन रॉड की बाहरी सतह जमीन पर होती है, तो वर्कपीस पर चाकू से इलास्टिक रूप से विकृत होने का कारण होता है, जो पिस्टन रॉड की सटीकता को प्रभावित करता है। इसलिए, प्रसंस्करण के दौरान केंद्र छेद की मरम्मत की जानी चाहिए, और केंद्र छेद को साफ किया जाना चाहिए, केंद्र छेद और टिप के बीच की तंगी उपयुक्त होनी चाहिए, और अच्छा स्नेहन सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

पिस्टन रॉड की कार्य विधा पारस्परिक गति का एक रूप है। पिस्टन रॉड के जीवन को बढ़ाने के लिए और पिस्टन रॉड के पहनने को कम करने के लिए, रिक्त 38CrMoAlA के मिश्र धातु संरचनात्मक स्टील से बना है। चूंकि उत्पादन प्रकार बैच उत्पादन से संबंधित है, उत्पादन क्षमता में सुधार करने के लिए, खाली निर्माण के लिए एक नि: शुल्क फोर्जिंग विधि का उपयोग किया जाता है। पिस्टन रॉड की तकनीकी आवश्यकताओं और विधानसभा आवश्यकताओं के अनुसार, बाएं और दाएं छोर के चेहरों के केंद्र छेद और पिस्टन रॉड के अंतिम चेहरों को ठीक संदर्भ के रूप में चुना जाना चाहिए। एक हिस्से पर कई सतहों को संदर्भ के रूप में अंतिम चेहरों के साथ बनाया जा सकता है। बेंचमार्क रूपांतरण त्रुटियों से बचा जा सकता है और बेंचमार्किंग सिद्धांत का पालन किया जाता है। www.honedtubing.com