होम > प्रदर्शनी > सामग्री

वायवीय सिलेंडर ट्यूबों की उत्पादन प्रक्रिया

Aug 19, 2020

वायवीय सिलेंडर ट्यूब का उपयोग विभिन्न यांत्रिक भागों के उत्पादन में किया जाता है, और इसकी सटीकता अधिक है, इसलिए इसे कारखाने छोड़ने से पहले जटिल प्रक्रियाओं और सख्त निरीक्षणों के साथ कवर किया जाना चाहिए। इसके अलावा, विज्ञान और प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ, honed ट्यूब उत्पादन प्रौद्योगिकी लगातार सुधार और परिपूर्ण है, जो honed ट्यूब उत्पादन दक्षता के सुधार पर एक महान पदोंनति प्रभाव पड़ता है ।

honed ट्यूब की उत्पादन दक्षता को अधिक बनाने के लिए, हमने शक्तिशाली पीसने और स्वचालित पीसने के माध्यम से इसका उत्पादन करने के लिए एक नई उत्पादन प्रक्रिया अपनाई है। उनमें से, स्वचालित पीसने में उत्पादन कार्यों को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रिक या अल्ट्रासोनिक पीसने के तरीकों का उपयोग शामिल है। उत्पादन दक्षता में सुधार के लिए एक अच्छी उत्पादन प्रक्रिया अपरिहार्य है। हाल के वर्षों में, हमने पीसने वाली ट्यूबों का उत्पादन करने के लिए उपरोक्त कई पीसने के तरीकों का उपयोग किया है और महान परिणाम प्राप्त किए हैं। भीतरी और बाहरी हलकों के पीसने से अब कोई समस्या नहीं है। मेरा मानना है कि विकास के सतत प्रयासों से निश्चित रूप से बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे ।

honed ट्यूब का दैनिक कार्य सिद्धांत मुख्य रूप से बेल्ट पर रेत के अनाज के माध्यम से एक निश्चित दबाव का उत्पादन करना है, और एक निश्चित गति से सतह पीसने का प्रदर्शन करना है। घर्षण बेल्ट के ऊपर और नीचे आंदोलन एक निश्चित प्रभाव को प्राप्त करने के लिए आगे और पीछे वर्कपीस की ऊपरी और निचली सतहों को पीसता है। बेशक, पीसने की प्रक्रिया के दौरान चिकनाई युक्त तेल को लगातार जोड़ा जाना चाहिए ताकि वर्कपीस की सतह प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करने से बचा जा सके। इस तरह से प्राप्त वर्कपीस केवल एक मोटा मशीनी वर्कपीस है, और बहुत अच्छी सटीकता वाले उत्पाद को समाप्त करने की आवश्यकता है।

https://www.honedtubing.com