होम > प्रदर्शनी > सामग्री

क्रोम रॉड की क्षति के कारण

Apr 23, 2020

सबसे पहले, यह संभव है कि प्रक्रिया गैस में बड़ी मात्रा में प्रवेशित तरल होता है, जो क्रोम-प्लेटेड रॉड और सिलेंडर तरल पदार्थ के प्रभाव का कारण बनता है, जिसके परिणामस्वरूप क्रोम-प्लेटेड रॉड को बीच की खाई की स्थिति में खींच लिया जाता है। मृत धब्बे।

2। क्रोम-प्लेटेड रॉड, सिलेंडर और सिलेंडर सीट के बफर बहुत अनुचित तरीके से डिज़ाइन किए गए हैं। हो सकता है कि बफर की स्थिति सिलेंडर से अपेक्षाकृत दूर हो। कंपन। इस समय, क्रोम रॉड और क्रॉसहेड की सांद्रता विचलित है।

तीसरा, सिलेंडर और मध्य शरीर को स्थापित करते समय सांद्रता निर्दिष्ट मानक तक नहीं पहुंचती है, जिसके परिणामस्वरूप सिलेंडर और मध्य शरीर की केंद्र रेखा के बीच एक कोण होता है, और क्रोम-प्लेटेड रॉड और क्रॉसहेड के कारण ऑपरेशन के दौरान झुकने वाले तनाव की संभावना होती है ।

4। क्रोम रॉड को संसाधित करते समय, थ्रेड का निचला कोण अपेक्षाकृत छोटा होता है।

क्रोमियम-प्लेटेड रॉड भी लंबे समय के बाद विचलन का कारण बन सकता है। विचलन को मोटे तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। एक को क्षैतिज विचलन कहा जाता है, जो सिलेंडर और क्रॉसहेड के बीच क्षैतिज संरेखण की घटना से संबंधित है। दूसरे को ऊर्ध्वाधर विचलन कहा जाता है, जो सिलेंडर और क्रॉसहेड के बीच ऊर्ध्वाधर लेवलिंग की घटना से संबंधित है। 0010010 nbsp;

https://www.honedtubing.com/