होम > प्रदर्शनी > सामग्री

S45C क्रोम प्लेटेड स्टील ट्यूब की रोलिंग प्रक्रिया

Jul 13, 2020

रोलिंग प्रसंस्करण एक प्रकार की चिपलेस प्रसंस्करण है जो सतह के ढांचे, यांत्रिक विशेषताओं, आकार और आकार को बदलने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए वर्कपीस की सतह की सूक्ष्म असमानता को समतल करने के लिए कमरे के तापमान पर धातु के प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करता है। इसलिए, यह विधि एक ही समय में चौरसाई और सुदृढ़ीकरण दोनों उद्देश्यों को प्राप्त कर सकती है, जो पीसने के लिए असंभव है।

आम तौर पर, S45C हार्ड क्रोमप्लेटेड स्टीलवॉट्स सामग्री की सतह को पहले उठाया जाना चाहिए और फिर निरीक्षण किया जाना चाहिए। सम्मानित टूबेकन के मामूली दोषों की मरम्मत की जाती है। पाइप की बाहरी सतह के दोषों की मरम्मत और सम्मान करने के लिए, खराद, केंद्रहीन चक्की, पोर्टेबल या लटकी हुई चक्की का उपयोग किया जा सकता है।

(1) ऑनिंग, ऑनिंग हेड की परिधि पर स्थापित एक या एक से अधिक व्हीटस्टोन का उपयोग करता है, और वर्कपीस छेद की दीवार के खिलाफ इसे दबाने के लिए एक विस्तार तंत्र (रोटरी और पुश दोनों प्रकार) द्वारा मट्ठा को रेडियल रूप से विस्तारित किया जाता है। एक निश्चित सतह संपर्क का उत्पादन करें। उसी समय, सम्मानित सिर घूमता है और घूमता है, और भागों को स्थानांतरित नहीं होता है; या सम्मान करने वाला सिर केवल घूमता है और वर्कपीस घूमता है, ताकि सम्मान का एहसास हो सके।

(२) ज्यादातर मामलों में, ऑनिंग हेड और मशीन टूल स्पिंडल या ऑनिंग हेड और वर्कपीस स्थिरता के बीच तैर रहे हैं। इस तरह, प्रसंस्करण के दौरान वर्किंगपीस की छेद की दीवार से ऑनिंग हेड को निर्देशित किया जाता है। इसलिए, मशीनिंग सटीकता मशीन उपकरण की सटीकता से कम ही प्रभावित होती है, और छेद की सतह के गठन में मूल रूप से निर्माण प्रक्रिया की विशेषताएं होती हैं। तथाकथित निर्माण प्रक्रिया यह है कि मट्ठा और छेद की दीवार एक दूसरे का सामना करती हैं और छेद की दीवार और मट्ठा पत्थर की सतह बनाने के लिए एक दूसरे को ट्रिम करती हैं। सिद्धांत उस सिद्धांत के समान है कि एक समतल में दो समतल प्लेटें एक दूसरे को पीसकर एक प्लेन बनाती हैं।

https://www.honedtubing.com