होम > प्रदर्शनी > सामग्री

हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल की कम गति रेंगने का मुख्य कारण और समाधान

Jun 03, 2019

सबसे पहले, हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल की घटना कम गति से रेंगती है

जब हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल बैरल की पिस्टन रॉड तेल के दबाव में कार्रवाई करती है या पीछे हटती है, तो गति असमानता अक्सर होती है, और हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल कभी-कभी कंपन और असामान्य शोर के साथ होता है, जो पूरे हाइड्रोलिक सिस्टम के कंपन का कारण बनता है और अन्य ड्राइव करता है मुख्य इंजन के घटक। कंपन, जो अक्सर मेजबान डिबगिंग के दौरान होता है, कभी-कभी गति होती है, और इस घटना को कम किया जाता है। हाइड्रोलिक सिस्टम पाइपिंग के कारण होने वाली इस घटना के अलावा, हाइड्रोलिक सिलेंडर द्वारा उत्पन्न कंपन अक्सर ही ऐसी घटना का कारण बनता है।

दूसरा, हाइड्रोलिक सिलेंडर के कम गति रेंगने का मुख्य कारण निम्नलिखित पहलुओं से विश्लेषण किया जा सकता है:

1. रॉड सिलेंडर और रॉड रहित गुहा में गैस की उपस्थिति के कारण हाइड्रोलिक सिलेंडर में कम गति रेंगती है। क्योंकि हाइड्रोलिक तेल में गैस को मिलाया जाता है, दबाव की कार्रवाई के तहत मात्रा में परिवर्तन होता है, और यहां तक कि गैस तुरंत उच्च दबाव की कार्रवाई के तहत फट जाती है, जिससे हाइड्रोलिक सिलेंडर का कारण बनता है। गति अस्थिर है।

2. हाइड्रोलिक सिलेंडर के अनुचित डिजाइन के कारण कम गति रेंगने, हाइड्रोलिक सिलेंडर के आंतरिक पिस्टन और सिलेंडर ब्लॉक के बीच फिसलने वाली फिट निकासी, पिस्टन रॉड और गाइड आस्तीन बहुत बड़ी है, जिससे फिसलने पर असमान दबाव होता है सतह, जिसके परिणामस्वरूप असमान घर्षण होता है, जिससे हाइड्रोलिक सिलेंडर कम गति पर क्रॉल होता है; यदि फिसलने योग्य फिट क्लीयरेंस बहुत छोटा है, और भागों के निर्माण में सहिष्णुता है, तो स्लाइडिंग सतह पर दबाव असमान है, जिसके परिणामस्वरूप असमान घर्षण होता है, जिससे हाइड्रोलिक सिलेंडर कम गति से क्रॉल होता है। www.honedtubing.com