होम > प्रदर्शनी > सामग्री

प्रक्रिया की आवश्यकताएं और ऑनिंग पाइप का नाम

Mar 21, 2019

बाजार में, ऑनिंग पाइप को ऑनिंग पाइप, एयर-पीस पाइप, ऑनिंग पाइप, पीस पाइप, सिलेंडर पाइप और तेल सिलेंडर भी कहा जाता है। वास्तव में, अलग-अलग सम्मान पाइपों के नाम अलग-अलग हैं। ऑनिंग पाइप आम तौर पर मशीनों, मशीन टूल स्पिंडल और हेडिंग को सम्मानित करते हैं। यह एक अस्थायी जोड़ है, लेकिन वर्कपीस की ज्यामिति को सही करने की क्षमता में सुधार करने के लिए, एक कठोर संयुक्त का भी उपयोग किया जा सकता है। एचएम ट्यूब मुख्य रूप से 5 से 500 मिमी या उससे अधिक के छेद व्यास के साथ विभिन्न बेलनाकार छेदों को संसाधित करने के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि सिलेंडर ट्यूब, एक वाल्व छेद, एक कनेक्टिंग रॉड छेद और एक बॉक्स छेद, आदि, और अनुपात। छिद्र की गहराई 10 तक है।

ऑनिंग पाइप की सिलेंडर ट्यूब को लुढ़काया जाता है, और सतह की परत पर अवशिष्ट दबाव को माइक्रो-दरार की सतह की मदद करने के लिए छोड़ दिया जाता है, जो कटाव के विस्तार में बाधा डालता है। जिससे सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार होता है, और थकान दरार की पीढ़ी या विस्तार में देरी हो सकती है, जिससे ऑनिंग पाइप की थकान शक्ति में सुधार होता है।

ऑनिंग पाइप प्रक्रिया क्या है?

सम्मान की भूमिका सतह खत्म करने और वर्कपीस के प्रतिरोध पहनने में सुधार करना है। सबसे महत्वपूर्ण बिंदु पहनने का प्रतिरोध है, क्योंकि माननीय वस्तु की सतह एक निश्चित कोण के क्रॉस-वेब का निर्माण करती है। ये जाल एक निश्चित मात्रा में तेल और चिकनाई बनाए रख सकते हैं। पहनने को कम करने की भूमिका, इसलिए वर्कपीस को सम्मानित करने की आवश्यकता आमतौर पर विभिन्न हाइड्रोलिक सिलेंडरों के इंजन ब्लॉक या सिलेंडर लाइनर, विभिन्न हाइड्रोलिक वाल्व निकायों, कार कनेक्टिंग रॉड्स, मोटर साइकिल सिलेंडरों आदि में होती है। life.www.honedtubing.com