होम > प्रदर्शनी > सामग्री

ट्यूबिंग को सम्मानित करने के चरण क्या हैं

Jan 30, 2020

1. शेडिंग और कटिंग के चरण में, इस तरह का निरंतर दबाव ऑनिंग, शुरुआत में, क्योंकि छेद की दीवार खुरदरी होती है, तेल पत्थर और छेद की दीवार के बीच संपर्क क्षेत्र छोटा होता है, संपर्क दबाव बड़ा होता है, और छेद की दीवार का फैला हुआ हिस्सा जल्दी से खराब हो जाता है। तेल पत्थर की सतह पर बड़े संपर्क दबाव और चिप द्वारा पत्थर के पहनने के कारण, अपघर्षक कणों और बांधने की शक्ति की बंधन कम हो जाती है। इसलिए, कुछ अपघर्षक कण दबाव काटने की क्रिया के तहत अपने आप गिर जाते हैं, और पत्थर की नई सतह सामने आ जाती है। घर्षण कण।

2. कुचल और काटने के चरण में, जैसा कि सम्मान बढ़ता है, छेद की सतह उज्जवल और हल्का हो जाती है, और तेल पत्थर के साथ संपर्क क्षेत्र बड़ा और बड़ा हो जाता है, प्रति इकाई क्षेत्र का संपर्क दबाव कम हो जाता है, और काटने की क्षमता कम हो जाती है। इसी समय, कटे हुए चिप्स छोटे और ठीक होते हैं, और ये चिप्स चिपकने पर बहुत कम होते हैं। इसलिए, तिलहन के अपघर्षक दाने बहुत कम ही गिरते हैं। इस समय, पीस नए अपघर्षक अनाज द्वारा नहीं किया जाता है, लेकिन अपघर्षक अनाज के कटाई किनारों द्वारा किया जाता है। इसलिए, अपघर्षक अनाज की नोक पर भार बहुत बड़ा है, और घर्षण दाने को आसानी से तोड़ा और एक नया काटने के किनारे बनाया जाता है।

3. ब्लॉक काटने के चरण में, तेल पत्थर और छेद की सतह के बीच का संपर्क क्षेत्र बड़ा और बड़ा हो जाता है जब ऑनिंग जारी रहती है, और ठीक चिप्स तेल पत्थर और छेद की दीवार के बीच जमा हो जाता है, जिसे साफ करना मुश्किल होता है, जिससे तेल पत्थर अवरुद्ध हो गया और चिकना हो गया। इसलिए, ऑयलस्टोन में काटने की क्षमता कम होती है, जो चमकाने के बराबर होती है। यदि ऑनिंग जारी रखा जाता है, जब तेल पत्थर की रुकावट गंभीर होती है और चिपकने वाला रुकावट होती है, तो पत्थर अपनी काटने की क्षमता खो देगा और गंभीरता से गर्मी पैदा करेगा, और छेद की सटीकता और सतह खुरदरापन प्रभावित होगा। सम्मान जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए।

https://www.honedtubing.com