होम > प्रदर्शनी > सामग्री

कैविटी को रोकने में हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल का अनुप्रयोग क्या है

Jun 03, 2019

हाइड्रोलिक सिलेंडर बैरल में कैविटेशन की रोकथाम में अनुप्रयोग होते हैं। यद्यपि निवारक उपायों के संदर्भ में गुहिकायन के कारण विभिन्न हैं, लेकिन जब तक उन्हें सक्रिय रूप से रोकने के लिए आवश्यक उपाय नहीं किए जाते हैं, गुहिकायन से बचा जा सकता है। चलो गुहिकायन के कारण के लिए किए जाने वाले निवारक उपायों के बारे में बात करते हैं।

(1) कड़ाई से तेल मानक के अनुसार हाइड्रोलिक तेल का उपयोग करने के लिए हाइड्रोलिक तेल का सख्ती से चयन करें। अच्छी गुणवत्ता वाले हाइड्रोलिक तेल का उपयोग प्रभावी रूप से काम के दौरान हाइड्रोलिक सिस्टम को बुलबुले से दिखने से रोक सकता है। तेल का चयन करते समय, इसे विभिन्न क्षेत्रों में सबसे कम तापमान के अनुसार चुना जाना चाहिए, और हाइड्रोलिक तेल को डिपस्टिक मानक के अनुसार जोड़ा जाना चाहिए। उसी समय, हाइड्रोलिक सिस्टम को साफ रखा जाना चाहिए। (हाइड्रोलिक तेल जोड़ते समय, नमी और अन्य अशुद्धियों को अंदर लाने से रोकें।), हमेशा हाइड्रोलिक तेल की तेल की गुणवत्ता, तेल के स्तर और तेल के रंग की जांच करें। यदि हाइड्रोलिक तेल में फफोले, झाग या तेल दूधिया सफेद हो जाते हैं, तो तेल में हवा के स्रोत को ध्यान से खोजें और इसे समय पर हटा दें।

(2) तेल के तापमान को बहुत अधिक होने से रोकना, हाइड्रोलिक झटके को कम करना गर्मी के अपव्यय प्रणाली को ठीक से डिजाइन करना और तेल के तापमान को बहुत अधिक होने से रोकना हाइड्रोलिक तेल के सामान्य तापमान को बनाए रखने की कुंजी है। यदि एक असामान्यता होती है, तो आपको इसका कारण ढूंढना चाहिए और समय पर इसे खत्म करना चाहिए। हाइड्रोलिक जॉयस्टिक और वितरण वाल्व में हेरफेर करते समय, स्थिरता के लिए प्रयास करना आवश्यक है, बहुत तेज़ नहीं, बहुत तेज़, और हाइड्रोलिक घटकों पर हाइड्रोलिक तेल के प्रभाव को कम करने के लिए इंजन थ्रॉटल को बार-बार बढ़ाना उचित नहीं है। एक ही समय में, कूलिंग सिस्टम को समय पर बनाए रखा जाना चाहिए ताकि बुलबुला फटने पर निकलने वाली ऊर्जा को कम करने के लिए शीतलन प्रणाली के तापमान को एक उपयुक्त सीमा के भीतर रखा जा सके। शीतलक के सामान्य परिसंचरण को प्रभावित नहीं करने के दौरान, संक्षारण को दबाने के लिए एक निश्चित मात्रा में एंटी-जंग एडिटिव्स को उचित रूप से जोड़ा जा सकता है।

(3) प्रत्येक हाइड्रोलिक घटक की संयुक्त सतह की सामान्य निकासी बनाए रखें। हाइड्रोलिक सिलेंडर के मुख्य भागों (जैसे सिलेंडर ब्लॉक, पिस्टन रॉड, आदि) का निर्माण या मरम्मत करते समय, इसे विधानसभा आकार की सहनशीलता की निचली सीमा के अनुसार इकट्ठा किया जाना चाहिए। अभ्यास ने साबित कर दिया है कि यह बहुत अच्छी तरह से गुहिकायन की घटना को कम कर सकता है। यदि हाइड्रोलिक घटकों में गुहिकायन हुआ है, तो गुहिकाच्छेदन खड़ा करने और सतह क्षेत्र लकड़ी का कोयला केवल मेटलोग्राफिक सैंडपेपर पॉलिशिंग तकनीक द्वारा हटाया जा सकता है, और साधारण ठीक सैंडपेपर द्वारा पॉलिश नहीं किया जा सकता है।

(4) रखरखाव के बाद निकास हाइड्रोलिक सिलेंडर के रखरखाव पर ध्यान दें, हाइड्रोलिक प्रणाली को एक निश्चित अवधि के लिए सुचारू रूप से संचालित किया जाना चाहिए, ताकि हाइड्रोलिक सिस्टम में हाइड्रोलिक तेल पूरी तरह से परिचालित हो सके; यदि आवश्यक हो, तो हाइड्रोलिक सिलेंडर को तेल पाइप (या पीछे) में डाला जा सकता है। एकल हाइड्रोलिक सिलेंडर को समाप्त करने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए हाइड्रोलिक पाइप को ओवरफ्लो करने के लिए तेल पाइप को विस्थापित किया जाता है। www.honedtubing.com