होम > प्रदर्शनी > सामग्री

रोलिंग ट्यूब और साइज़िंग स्केल की सटीकता की कार्य प्रक्रिया

Jul 29, 2019

जब रोलिंग ट्यूब काम कर रही है, तो एक रेत पट्टी होगी। रेत पट्टी पर बहुत सारे अपघर्षक अनाज रखे जाते हैं। यदि अपघर्षक अनाज पर पर्याप्त दबाव डाला जाता है, तो रोलिंग पाइप एक निश्चित गति से और फिर वर्कपीस की सतह पर रगड़ेगा। इस तरह के एक्सट्रूज़न और हैंगिंग साइड से वर्कपीस की सतह खुरदरापन को कम किया जा सकता है।

जब रेत बार चल रहा है और ऊपर और नीचे चल रहा है तो सतह पर एक निश्चित गति प्रक्षेप पथ भी है। ऑनिंग पाइप की काटने की गति अपेक्षाकृत कम है, जो ऑनिंग की दक्षता में काफी सुधार कर सकती है।

गुणवत्ता में सुधार के लिए, हॉट-रोल्ड मोटी-दीवार वाली रोलिंग ट्यूब के होमोजिनाइज़ेशन के बाद, प्रकार मानक का विस्तार करें और यूनिट उत्पादकता में सुधार करें, मोटी दीवार वाली रोलिंग ट्यूब को और विकृत किया जाना चाहिए। इसके लिए, दो प्रसंस्करण विधियां और तीन प्रकार की रोलिंग मिल विधियां, जो मूल रूप से विरूपण सिद्धांत के समान हैं, अर्थात्, रोलिंग ट्यूब के आकार और कम करने की प्रक्रिया विधि, और संबंधित नौकरशाही का आकार घटाने मशीन, कम करने वाली मशीन हैं और तनाव कम करने की मशीन।

नौकरशाही का आकार घटाने के लिए वर्दीधारी रोलिंग ट्यूब को एक गोल और सटीक समाप्त ट्यूब में रोल करने का इरादा है, और रोलिंग ट्यूब के बाहरी व्यास को थोड़ी मात्रा में कम किया जाता है। रेड्यूसर का प्रभाव मुख्य रूप से व्यास को कम करने के लिए है, और टेंशन रिड्यूसर न केवल व्यास को कम कर सकता है, बल्कि दीवार को भी कम कर सकता है।

www.honedtubing.com