होम > समाचार > सामग्री

विनिर्माण माननीय ट्यूबों की विधि

Jun 12, 2017

विधि में निम्नलिखित कदम शामिल हैं: हीटिंग: कुंडल भट्ठी में ट्यूब हीटिंग; छिद्र: गर्मी पाइप छिद्रण मशीन के माध्यम से छिद्रित है; एनलिंग: ट्यूब एनीलिंग; कोल्ड रोलिंग: रोलिंग पाइप में एनीलिंग ट्यूब को पेश करना स्टील रोल शीट को लुढ़का और लुढ़का हुआ है; तनाव को annealed है: रोलिंग पाइप एक annealed ट्यूब प्राप्त करने के लिए एक हीटिंग भट्ठी में पेश किया जाता है; नमकीन बनाना उपचार: Honed ट्यूब annealing ट्यूब सतह जंग हटाने के लिए नमकीन बनाना के अधीन है; फॉस्फेटिंग उपचार: ट्यूब की सतह से जस्ता फॉस्फेट रासायनिक कोटिंग का गठन हुआ; Saponification: धातु साबुन और अन्य चिकनाई कोटिंग के गठन; ठंड खींचा गया: ठंड तैयार ट्यूब को ठंडे प्रसंस्करण के लिए ठंडा खींचा गया; गर्मी उपचार: शीत खींची गई ट्यूब के अवशिष्ट तनाव को कम करने के लिए शमन और फिर गर्मी उपचार प्रक्रिया को तड़के; Honing: सीएनसी honing honing का उपयोग; गर्म सीधा: उच्च परिशुद्धता ठंड खींचा स्टील पाइप। Honed Tube आविष्कार की विधि उच्च उपज ताकत, परिशुद्धता और चिकनी सतह के साथ एक सटीक आंतरिक छिद्र ट्यूब honing प्राप्त करता है।

होस्टिंग ट्यूब प्रसंस्करण विशेषताओं

उच्च परिशुद्धता मशीनिंग

विशेष रूप से, कुछ छोटे और मध्यम आकार के माध्यम से छेद, 0.001mm या उससे कम तक की बेलनाकार डिग्री भागों की कुछ गैर-समान दीवार मोटाई, जैसे कि कनेक्टिंग रॉड, गोलाकार 0.002 मिमी तक पहुंच सकता है। बड़े छेद (200 मिमी से अधिक छेद) के लिए, गोलाकार 0.005 मिमी तक पहुंच सकता है, अगर कोई अंगूठी नाली या रेडियल छेद नहीं है, तो 0.01 मिमी / 1 मीटर या उससे कम की सीधाई भी संभव है। मानना पीसने से अधिक सटीक है क्योंकि पीसने के दौरान पीसने वाले बीयरिंग का समर्थन honing के बाहर स्थित है, जिसके परिणामस्वरूप विचलन, विशेषकर छोटे छेद के लिए, कम पीस सटीकता के साथ। आम तौर पर मानदंड केवल वर्कपीस के आकार की सटीकता में सुधार कर सकते हैं, भागों की सटीकता में सुधार के लिए, आपको कुछ आवश्यक उपाय करने की आवश्यकता है। यदि पैनल का उपयोग अक्ष के साथ भाग के अंत के चेहरे की ऊर्ध्वाधरता में सुधार करने के लिए किया जाता है (पैनल स्ट्रोक ब्रैकेट पर मुहिम की जाती है, तो हौन्ड ट्यूब को समायोजित किया जाता है ताकि यह रोटरी स्पिंडल के लिए लंबवत हो और भाग को मशीन पर लगाया जा सके पैनल)।

Honed ट्यूब अच्छी सतह की गुणवत्ता

क्रॉस-टेक्चर के लिए सतह, बनाए रखने के लिए तेल और तेल फिल्म के भंडारण के लिए अनुकूल है। एक उच्च सतह का समर्थन दर (छेद और शाफ्ट और दोनों के बीच के क्षेत्र के अनुपात के बीच वास्तविक संपर्क क्षेत्र) है, जो अधिक भार का सामना कर सकते हैं, प्रतिरोध पहन सकते हैं, जिससे उत्पाद जीवन में वृद्धि हो सकती है। Honing गति कम है (जो पीसने की गति का दसवां हिस्सा है), और तेल का पत्थर छेद के संपर्क में है, इसलिए प्रत्येक घर्षण अनाज के औसत पीसने का दबाव छोटा है, इसलिए जब honing, workpiece गर्मी बहुत छोटी है , वर्कपीस सतह लगभग कोई गर्मी का नुकसान नहीं है और मेटैमर्फिक परत, छोटे विरूपण लगभग कोई रेत के साथ काम की सतह की मानदंड और हार्ड परत extruded।

Honed ट्यूब एक विस्तृत श्रृंखला प्रसंस्करण

मुख्य रूप से विभिन्न बेलनाकार छेदों पर प्रसंस्करण: छेद, अक्षीय और रेडियल आंतरायिक छेद जैसे रेडियल छेद या छेद, स्लॉट छेद, अंधा छेद, बहु-चरण छेद होनिंग ट्यूबल इसके अलावा, एक विशेष honing सिर के साथ, लेकिन पतला छेद, अंडाकार छेद, आदि, पर प्रसंस्करण, लेकिन क्योंकि honing सिर संरचना जटिल है, आमतौर पर नहीं है। बेलनाकार honing उपकरण सिलेंडर honing कर सकते हैं, लेकिन मार्जिन आंतरिक honing के मार्जिन से बहुत छोटा है। Honing अनुप्रयोगों honing के उपयोग के विस्तार के लिए लगभग किसी भी सामग्री, Honed ट्यूब विशेष रूप से हीरा और घन बोरान नाइट्राइड abrasives प्रक्रिया करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन honing की दक्षता में भी काफी सुधार।

Honed ट्यूब

Honed ट्यूब कम काटना भत्ता

चित्रों की आवश्यक सटीकता प्राप्त करने के लिए, एक प्रोसेसिंग विधि के कम से कम राशि को निकालने के लिए सभी प्रोसेसिंग विधियों के लिए honing का उपयोग किया जाता है। Honing प्रक्रिया में, Honed ट्यूब honing उपकरण workpiece की आवश्यक सटीकता को प्राप्त करने के लिए workpiece के अधिशेष को हटाने के लिए एक गाइड के रूप में workpiece है। Honing, honing उपकरण सबसे पहले मार्जिन के लिए workpiece का पहला हिस्सा है, और फिर धीरे-धीरे मार्जिन के लिए कम से कम जगह को हटाया जा करने के लिए

छेद को सही करने की अच्छी क्षमता

बाकी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के कारण अपर्याप्त है, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण प्रक्रिया कुछ प्रसंस्करण दोष हो जाएगी। जैसे: गोल, बेल, नालीदार छेद, छोटे आकार, कमर ड्रम, शंकु, उबाऊ चाकू पैटर्न, रेमर पैटर्न, इंद्रधनुष, छेद और सतह खुरदरापन (चित्रा 2 देखें)।

होनिंग प्रक्रिया में आयामी सटीकता, गोलाई, सीधाई, हड्डियड ट्यूब बेलनाकार और छिद्र की सतह खुरदरापन और बाहरी परिधि में न्यूनतम मशीनिंग भत्ता को हटाकर काफी सुधार हो सकता है।