होम > समाचार > सामग्री

गतिशीलता आवश्यकताएं और स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड की चमकाने की आवश्यकताएं

Dec 11, 2017

गतिशीलता से विश्लेषण करते समय, जब पिस्टन को तापीय ऊर्जा या अन्य शक्ति के अधीन होता है, तो यह मुख्य उपकरण सामान्य रूप से काम करने के लिए संचरण उपकरणों के माध्यम से पिस्टन रॉड को चला सकता है। रोलिंग प्रोसेसिंग के बाद, स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड भी सतह के जंग प्रतिरोध को बढ़ा सकते हैं, थकान की दरारें या विस्तार हो सकती हैं, ताकि पिस्टन रॉड ठंडा काम कर रहे कठोर परत की एक परत बना सके, जिससे लोचदार और प्लास्टिक विरूपण की संभावना कम हो। दर्दनाक सहायक संपर्क सतह, और सिलेंडर रॉड की थकावट ताकत और सतह पहनने के प्रतिरोध में सुधार।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का इस्तेमाल अलग है, प्रसंस्करण प्रक्रिया अलग-अलग होगी। पिस्टन रॉड की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड की उत्कृष्ट गुणवत्ता को मूल रूप से विभिन्न मापदंडों से निर्धारित किया जाता है, जिससे कि पिस्टन रॉड वैकल्पिक लोड और सीलिंग डिवाइस के घूमने के सतह के गुणांक को सहन कर सके, जिससे उच्च परिशुद्धता हो , कठोरता, घर्षण प्रतिरोध और इतने पर।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड की मूल सतह की गुणवत्ता भी रोलिंग के बाद की गुणवत्ता को प्रभावित करती है। क्योंकि जब एक काम टुकड़ा कठोर रोलिंग उपकरण से लुढ़का होता है, तो रोलिंग सटीकता काम के टुकड़े की मूल सतह की स्थिति पर निर्भर करती है। इसलिए, पिस्टन रॉड को रोल करने से पहले, पिस्टन रॉड को चित्र द्वारा आवश्यक भौगोलिक सटीकता को पूरा करना चाहिए, और मूल सतह को एक ग्लैव के साथ प्राथमिकता दी जाती है।

केवल पॉलिश करने के बाद, स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड बेहतर खत्म कर सकते हैं। क्योंकि चमकाने की मुख्य भूमिका पिस्टन रॉड सतह खत्म करने और घर्षण के गुणांक को कम करने के लिए है। चमकाने का मतलब प्रसंस्करण विधि को दर्शाता है जो सतह खुरदरापन को कम करने के लिए यांत्रिक, रासायनिक या विद्युत रासायनिक क्रिया का उपयोग करता है, ताकि एक उज्ज्वल, चिकनी सतह प्राप्त कर सके।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड के चमकाने के दौरान समस्याओं को ध्यान देना चाहिए

1. चमकाने से पहले, सतह से जुड़े सतह के कणों और प्रदूषकों को नष्ट करना चाहिए और कुछ गंभीर ऑक्सीकरण, ठीक खरोंच और सतह दोष को खत्म करने के लिए हटा दिया जाना चाहिए।

2. "काफ़ी धीमी गति से नहीं, तेजी से नहीं।" बल्कि चमकने में सिद्धांत, भारी नहीं "सिद्धांत का पालन करें।

3. पॉलिश करने की शुरुआत में, कोनों, कोनों और पट्टियों के साथ पहले सौदा जो पॉलिश करना मुश्किल हो।

4. चमकाने के लिए पीसने के बाद पेंट की सतह को और अधिक चिकना करना है, इस प्रकार पीस अवशिष्ट पट्टियों को निकालना चाहिए, और फिर रंग की सतह के चमक को स्वाभाविक रूप से दिखाई देने के लिए पॉलिशिंग एजेंट का उपयोग कर सकते हैं।

5. पिस्टन रॉड पॉलिशिंग एक साफ, धूल से मुक्त कमरे में किया जाना चाहिए। अन्यथा, कठोर धूल कणों को घर्षण सामग्री को दूषित कर सकते हैं और कुछ हद तक क्षतिपूर्ति की सतह को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो कि पूरा होने के करीब है। Http://www.honedtubing.com/