होम > समाचार > सामग्री

परिशुद्धता पिस्टन रॉड की सतह पर विरोधी संक्षारक बल में सुधार करने के लिए कैसे

Nov 15, 2017

परिशुद्धता पिस्टन रॉड की सतह पर विरोधी संक्षारक बल में सुधार लाने के लिए:

1, ध्यान देने के लिए रोलिंग प्रोसेसिंग की एक श्रृंखला लेने के लिए, एक ठंडा सख्त परत सीधे परिशुद्धता पिस्टन रॉड की सतह पर रोलिंग द्वारा गठित, इस तरह से, यह अपेक्षाकृत पीसने संपर्क सतह के लोचदार और प्लास्टिक विरूपण सीधे कम कर सकते हैं ।


प्रसंस्करण के माध्यम से, थकान दरारें और परिशुद्धता पिस्टन रॉड का विस्तार एक बड़ी हद तक में देरी हो सकती है, यही वजह है कि सतह के संबंधित संक्षारण प्रतिरोध में सुधार कर सकते हैं ।


2, विरोधी संक्षारक बल बढ़ती द्वारा, यह सटीक पिस्टन रॉड क्रोम चढ़ाया जा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है । क्रोम चढ़ाना के बाद, यह एक अपेक्षाकृत कठोर, चिकनी और संक्षारण प्रतिरोधी सतहों होगा ।


अगर हम परिशुद्धता पिस्टन रॉड की सतह पर विरोधी संक्षारक बल में सुधार करना चाहते हैं, क्रोमियम चढ़ाना की एक श्रृंखला के बाद, कलाकृतियों की कोटिंग कठोरता सीधे HV1100 तक पहुंच जा सकता है । दोनों कोटिंग चिकनी दिखाई देगा । इसके अलावा हम देख सकते है कि क्रोमियम चढ़ाना द्वारा कोटिंग की मोटाई और अधिक समान हो सकता है ।


वास्तव में इस तरह, परिशुद्धता पिस्टन रॉड के फैलाव काफी मजबूत हो, हम अंय सूचकांकों में भी बहुत सुधार मिलेगा ।


3, परिशुद्धता पिस्टन रॉड की सतह पर विरोधी संक्षारक बल में सुधार के लिए, एक बड़ी हद तक, हम तड़के उपचार की एक श्रृंखला बाहर ले जाने पर ध्यान देना चाहिए

. शराबबंदी उपचार की एक श्रृंखला के बाद, एक बड़ी डिग्री के लिए, यह प्रभावी ढंग से ही सामग्री के काम की तीव्रता में सुधार कर सकते हैं, भी सतह पर छोटे दरार करने के लिए अनुकूल हो जाएगा बंद हो ।