होम > समाचार > सामग्री

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड की सतह रोलिंग के फायदे और प्रेसिजन आवश्यकताएं

Nov 28, 2017

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का इस्तेमाल प्रदर्शन के कई पहलुओं को हासिल कर सकता है। उपयोग में ऐसे उत्पादों का एक बहुत अच्छा विरोधी जंग प्रदर्शन होता है, मुख्यतः क्योंकि स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड को उत्पाद की चिकनी सतह और अच्छी उपयोग की आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है, केवल इस तरह से बेहतर उपयोग प्रदर्शन हो सकता है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड की गुणवत्ता की अपेक्षा अपेक्षाकृत अधिक है। सतह खुरदरापन की सर्वोच्च आवश्यकता रा 0.4 माइक्रोन है। उत्पादों में कई परिपत्र रन-आउट में उच्च स्थिति सटीकता की आवश्यकताएं भी हैं। ठीक प्रसंस्करण योजना का निर्धारण पांच चरणों में पिस्टन रॉड के प्रसंस्करण को विभाजित करता है: रफ टर्न (बाहरी सर्कल, एंड फेस और ड्रिल सेंटर आदि), मोड़ (बाहरी सर्कल, स्टेप और सेकेंडरी की सतह आदि), मोटे पीसने ( मोटे पीसने के बाहरी चक्र), अर्ध-पीस, सटीक पीसने।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड विशेष मशीन उपकरण और भाग उच्च उत्पादन दर विशेष उपकरण, विशेष स्थिरता के साथ सुसज्जित गोद ले। प्रक्रियाओं की संख्या को कम करने, प्रक्रिया मार्ग को छोटा करने और उत्पादन दक्षता में सुधार के लिए, भाग लकीर पद्धति के उपयोग से सटीकता हासिल की गई है। प्रक्रिया एकाग्रता का सिद्धांत प्रत्येक प्रसंस्करण सतह के बीच की स्थिति की सटीकता सुनिश्चित करने, स्थापना के समय को बचाने, चलने वाले भागों की संख्या को कम करने, उत्पादन नियोजन, उत्पादन संगठन को आसान बनाने, काम करने की संख्या को कम करने और सहायक समय को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड का उत्पादन कार्यक्रम बड़े पैमाने पर उत्पादन होता है, इसलिए पिचिंग चक, डबल सेंटर और मिलिंग मशीनों के लिए विशेष स्थिरता का उपयोग किया जाता है। खपत को कम करने के सिद्धांत का निर्धारण करें: सबसे पहले, अत्याधुनिक किनारे की सबसे बड़ी बैक सगाई चुनें। दूसरा, मशीन उपकरण की शक्ति और कठोरता की स्थिति के तहत, और प्रसंस्करण सतह खुरदरापन को पूरा करने, जितना संभव हो सके लोड का चयन करें। अंत में, इष्टतम काटने की गति सूत्र के अनुसार निर्धारित होती है।

स्टेनलेस स्टील पिस्टन रॉड रोलिंग द्वारा प्रोसेस किया जाता है। सतह परत पर सतह के अवशिष्ट संक्रामक तनाव के कारण, यह सतह सूक्ष्म दरारों को सील करने और क्षरण के प्रसार को ब्लॉक करने में सहायक होता है। जिससे सतह संक्षारण प्रतिरोध में सुधार, पिस्टन रॉड पीढ़ी या थकान दरार के विस्तार में देरी कर सकता है, ताकि सिलेंडर रॉड की थकान ताकत में सुधार के लिए

रोल बनाने के माध्यम से, ठंड-काम सख्त परत की एक परत रोलिंग की सतह पर बनाई जाती है, जिससे पीस संपर्क सतह के संपर्क सतह के लोचदार और प्लास्टिक विरूपण कम हो जाते हैं, इस प्रकार सिलेंडर रॉड की सतह के पहनने के प्रतिरोध में सुधार होता है, और पीसने की वजह से जलने से बचने। रोलिंग के बाद, सतह खुरदरापन मूल्य घटता है, जो मिलान की संपत्ति में सुधार कर सकता है। उसी समय, सीलिंग रिंग या सील घटकों का घर्षण नुकसान तब कम हो जाता है जब सिलेंडर की छड़ के पिस्टन आंदोलन और सिलेंडर की पूरी सेवा में सुधार होता है।

http://www.honedtubing.com/