होम > समाचार > सामग्री

पिस्टन रॉड पर्याप्त काम शक्ति है

Sep 04, 2017

पिस्टन रॉड मुख्य रूप से सिलेंडर और हाइड्रोलिक सिलेंडर के अंदर के लिए प्रयोग किया जाता है, तो यह मुख्य रूप से भूमिका की किस तरह खेला?

पिस्टन रॉड मुख्य रूप से बल के संचरण में एक भूमिका निभाई है, पहले पेट्रोल पंप तेल टैंक से पिचकारी, जलती हुई सेना के बाद आग मिल! इस बल पिस्टन के आंदोलन को बढ़ावा देने के लिए । पिस्टन तो crankshaft, पिस्टन रॉड और crankshaft के लिए पिस्टन रॉड के माध्यम से बल पास गियरबॉक्स के लिए घूमता है, ताकि कार चला गया है ।

पिस्टन रॉड विशेषताएं:

1, पिस्टन रॉड आम तौर पर एक सिलेंडर में बनाया गया है, अगर बड़ा व्यास, उपलब्ध खोखले पिस्टन रॉड ।

2, पिस्टन रॉड आमतौर पर ४५ स्टील के साथ किया जाता है । पिस्टन रॉड वहां एक बड़ा प्रभाव बल, भारी लोड संचरण, 40Cr इस्पात विनिर्माण के साथ है । यह सुनिश्चित करने के लिए है कि पिस्टन रॉड पर्याप्त काम शक्ति है ।

3, पिस्टन रॉड विनिर्माण, खाली पहले फोर्जिंग, शमन और शराबबंदी उपचार, कठोरता एचबी = २३० ~ २५० के बाद यांत्रिक किसी न किसी तरह होना चाहिए । पिस्टन रॉड शराबबंदी का उद्देश्य मशीन की क्षमता में सुधार और सामग्री के काम की ताकत में सुधार करने के लिए है ।

हम सभी जानते है कि पिस्टन रॉड पीढ़ी या थकान दरारें के विस्तार में देरी कर सकते हैं, जिससे सिलेंडर रॉड की थकान ताकत में वृद्धि, विशेष रूप से पिस्टन रॉड रोलिंग मोल्डिंग द्वारा, सतह रोलिंग को ठंड सख्त परत की एक परत, को कम करने संपर्क सतह लोच और प्लास्टिक विरूपण के पीस, जिससे सिलेंडर रॉड की सतह के पहनने के प्रतिरोध में सुधार, पिस्टन रॉड जबकि जलने की वजह से पीसने से परहेज ।

आदेश में पिस्टन रॉड के जीवन को बढ़ाने के लिए, पिस्टन रॉड के पहनने को कम है, तो 38CrMoAlA मिश्र धातु संरचनात्मक इस्पात का किसी न किसी तरह का उपयोग करें । क्योंकि उत्पादन प्रकार बड़े पैमाने पर उत्पादन से संबंधित है;

आदेश में किसी न किसी निर्माण की नि: शुल्क फोर्जिंग विधि के उपयोग की उत्पादन क्षमता में सुधार करने के लिए । पिस्टन रॉड तकनीकी आवश्यकताओं और पिस्टन रॉड की विधानसभा आवश्यकताओं के अनुसार, छोड़ दिया और सही अंत पिस्टन रॉड के चेहरे और दोनों अंत चेहरों के केंद्र छेद संदर्भ के रूप में चुना जाना चाहिए ।

भाग पर सतहों के कई दोनों छोर चेहरे पर machined जा सकता है; आधारभूत रूपांतरण त्रुटि से बचा जा सकता है और अनुरूपता के सिद्धांत का पालन किया जाता है. पिस्टन रॉड दोनों सिरों पर केंद्रीय धुरी डिजाइन के आधार है ।

एक बेंचमार्क के रूप में केंद्रीय अक्ष का चयन, अंतिम सतह प्रसंस्करण सटीकता की गारंटी कर सकते हैं, डिजाइन के आधार और प्रक्रिया बेंचमार्क संयोग प्राप्त करने के लिए । के रूप में दो धुरी परिष्करण प्रक्रिया वर्दी और वर्दी की एक छोटी राशि की आवश्यकता है, एक बेंचमार्क के रूप में अपने स्वयं के उपयोग कर सकते हैं ।