होम > समाचार > सामग्री

पिस्टन रॉड की गुणवत्ता उत्पाद की विश्वसनीयता को प्रभावित कर सकती है

Apr 14, 2017

पिस्टन रॉड हाइड्रोलिक वायवीय पर लागू किया जा सकता है, इसकी प्रसंस्करण आवश्यकताओं को अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए अधिकांश हाइड्रोलिक सिलेंडर की गुणवत्ता पिस्टन रॉड की गुणवत्ता से प्रभावित होती है।

पिस्टन रॉड एक कनेक्टिंग भाग है जो पिस्टन के काम का समर्थन करता है, जिनमें से अधिकांश का उपयोग तेल सिलेंडर और सिलेंडर आंदोलन एक्ट्यूएटर में किया जाता है, एक चलती भाग है जो अक्सर होता है और तकनीकी आवश्यकताएं बहुत अधिक होती हैं। एक उदाहरण के रूप में हाइड्रोलिक सिलेंडर लें: सिलेंडर, पिस्टन रॉड (ऑयल सिलेंडर रॉड), पिस्टन, अंत कुछ हिस्सों को कवर करते हैं। इसकी प्रसंस्करण की गुणवत्ता सीधे पूरे उत्पाद की जीवन और विश्वसनीयता को प्रभावित करती है। पिस्टन रॉड प्रसंस्करण आवश्यकताओं को उच्च, Ra0.4 ~ 0.8um के लिए इसकी सतह खुरदरापन आवश्यकताओं, वही एक्सल डिग्री, कठोर आवश्यकताओं के लिए प्रतिरोध पहनें।

हालांकि डिजाइन के कोण से रेडियल फोर्स को नहीं मानना, लेकिन प्रतिबंध की वास्तविक संरचना, हाइड्रोलिक सिलेंडर का पिस्टन रॉड अनिवार्य रूप से रेडियल बलों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस कारण से, हाइड्रोलिक सिलेंडर के पिस्टन की लंबाई उपयुक्त होनी चाहिए, और पिस्टन रॉड व्यास का 0.7 ~ 1.0 गुना आम तौर पर उठाया जाता है ताकि इसके मार्गदर्शक कार्य को बढ़ाने और असर सतह क्षेत्र में वृद्धि हो सके, ताकि पहनने को कम किया जा सके और हाइड्रोलिक सिलेंडर के सेवा जीवन में सुधार